Type Here to Get Search Results !

चुनाव खत्म होते ही भाजपा विधायक का छलका दर्द,कही बड़ी बात




 चुनाव खत्म होते ही राजनीति तेज हो गई है...गाजियाबाद के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर अपनी ही सरकार में एक आईपीएस से प्रताड़ित दिखाई दे रहे है लगातार बयान जारी कर रहे है लेकिन सवाल ये उठता है की भाजपा सरकार में ही भाजपा विधायक की सुनने वाला कोई नही है।

ताजा मामला विधायक नंदकिशोर गुर्जर से जुड़ा है नंदकिशोर गुर्जर ने जिले के आई पी एस/वरिष्ठ अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं उन्होंने अपने द्वारा जारी किए गए बयान में कहा है की मेरी सुरक्षा में ढिलाई बरती जा रही है जबकि जांच एजेंसी को भी पता है की मुझे पाकिस्तान से कई बार धमकी मिल चुकी है।

तो वहीं विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा की चुनावों में विरोधी पार्टियों को फायदा पहुंचाने के लिए कुर्मी समाज के नेता के घर छापा लगवाया गया...जिसकी वजह से भाजपा को अयोध्या में हार का सामना करना पड़ा।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा की पत्रकारों के उपर लगातार हमले हो रहे है हाल ही में एक महिला पत्रकार पर हमला हुआ उसमे मुख्य आरोपी को बचा लिया गया...तो वहीं एक पत्रकार पर 6 गोली लगी उसकी सुरक्षा हटा ली गई...षड्यंत्र के तहत भाजपा को नुकसान पहुंचाने के लिए पश्चिम उत्तर प्रदेश में काम किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.