Type Here to Get Search Results !

भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत,3 घायल

 सुल्तानपुर में दो बाइकों की भीषण भिड़ंत: दो युवकों की दर्दनाक मौत, महिला समेत 3 घायल, इलाज जारी 



सुल्तानपुर में जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के श्रीराम नगर चौराहे अंडरपास के पास दो बाइक की भिड़ंत हो गई। इसमें दो युवक की मौत हो गई, जबकि महिला समेत तीन लोगों को काफी चोटे आई सभी की हालत नाजुक है। 

जयसिंहपुर के श्रीराम नगर चौराहे के पास की घटना 

जानकारी के मुताबकि बस्ती जिले के मल्लूपुर घोरसाए, अमोरहा निवासी अमित मिश्रा (32) पत्नी अनिता (30) के साथ मोतिगरपुर थाना के उघड़पुर अपनी ससुराल आया था। सोमवार को दंपति बाइक से वापस घर जा रहे थे। जैसे ही वह श्रीराम नगर चौराहे के अंडरपास के पास पहुंचे थे कि बगल से एक बाइक पर सवार तीन युवक से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की दोनो बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दंपति समेत तीनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दंपति समेत तीनों युवकों को बिरसिंहपुर अस्पताल भेजवाया। यहां मौजूद चिकित्सकों ने दंपति में से अमित मिश्रा को मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला समेत चारो का प्राथमिक उपचार किया।


राजकीय मेडिकल कॉलेज में 2 का चल रहा इलाज 

 

तीनों युवक की पहचान सूरज (25) बेलहरी कोतवाली जयसिंहपुर, दिलीप (21) बेलहरी और स्वराज (19) डड़ीवा कोतवाली जयसिंहपुर के रूप में हुई। इलाज के दौरान दिलीप ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने मौत की पुष्टि की है। स्वराज के परिजन उसे निजी चिकित्सालय ले गए। जबकि सूरज व अनिता के परिजन उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज ले गए हैं। पुलिस ने दोनों युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बिरसिंहपुर चौकी इंचार्ज रामराज ने बताया की दोनो बाइक को कब्जे में लिया गया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.