Type Here to Get Search Results !

सम्मान समारोह के साथ सपा ने 27 की बनाई रणनीति

 


लखनऊ पब्लिक स्कूल, वृंदावन योजना, लखनऊ में समाजवादी शिक्षक सभा उत्तर प्रदेश की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में मुख्य अतिथि, समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल का सम्मान समारोह प्रदेश अध्यक्ष  डॉ0 एस. पी. सिंह पटेल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।

कार्यक्रम का संचालन प्रमुख महासचिव डॉ0 कमलेश यादव ने किया। नेताजी मुलायम सिंह यादव एवं संविधान निर्माता डॉ0 बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण के पश्चात विभिन्न पदाधिकारियों द्वारा मुख्य अतिथि महोदय का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। सभी पदाधिकारियों को लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 में मिली अपार सफलता के लिए धन्यवाद और बधाई दी गई।

    मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  श्याम लाल पाल ने समाजवादी शिक्षक सभा के सभी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज और देश के निर्माण में शिक्षकों की अहम भूमिका होती है। देश और समाज में सही राजनीतिक चेतना जागृत करने में शिक्षकों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शिक्षकों से अपेक्षा है कि देश में और प्रदेश में राजनीतिक परिवर्तन कर जनता और शिक्षक हितैषी सरकार बनाने में उल्लेखनीय भूमिका का निर्वहन करते रहेंगे।

    राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ0 मानसिंह यादव ने समाजवादी शिक्षक सभा की महत्वपूर्ण भूमिका की सराहना की। प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 एस. पी. सिंह पटेल ने सभी पदाधिकारियों से 2026 में आगामी विधान परिषद के चुनाव तथा विधानसभा 2027 के चुनाव में विधिवत रणनीति बनाकर ज़िम्मेदारी एवं जवाबदेही के साथ कार्य करते रहने का आवाहन किया।

    कार्यक्रम में उमा शंकर चौधरी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष शाह आलम, कौशल किशोर भदौड़ा, जंग बहादुर पटेल, प्रोफेसर निर्भय गुर्जर,  प्रदेश कोषाध्यक्ष श्रीमती वंदना वर्मा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

    कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रदेश महासचिव  राम सजीवन रावत, दिग्विजय पटेल, डॉ0 शाकिब, जितेन्द्र प्रसाद, प्रमोद यादव, राम लाल विश्वकर्मा। प्रदेश सचिव डॉ0 आशुतोष वर्मा, डॉ0 आकिल हुसैन, डॉ0 शरद वर्मा आदि ने उल्लेखनीय कार्य किए।

  

इस अवसर पर प्रदेश भर से आए सैकड़ों ज़िला अध्यक्ष/महानगर अध्यक्ष एवं ज़िला महासचिव/महानगर सचिव आदि पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

             

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad